उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: चलती कार में युवक ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 4, 2021, 1:05 PM IST

हरिद्वार से एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक चलती कार में हर्ष फायरिंग कर रहा है. वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ कार चलाता नजर आ रहा है.

uttarakhand
चलती कार से युवक ने की हर्ष फायरिंग

हरिद्वार: धर्मनगरी में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक कार ड्राइविंग करते हुए हर्ष फायरिंग करता नजर आ रहा है. इस दौरान आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ कार ड्राइव करता नजर आ रहा है. इस दौरान युवक ने दो राउंड फायरिंग की. अब वायरल वीडियो के आधार पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

चलती कार से युवक ने की हर्ष फायरिंग

हरिद्वार से एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक चलती कार में हर्ष फायरिंग कर रहा है. वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ कार चलाता नजर आ रहा है. इस दौरान युवक रिवाल्वर से हवा में दो राउंड फायरिंग करता नजर आ रहा है. वहीं, इस वीडियो को युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर भी अपलोड किया है, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:ईटीवी भारत के रियलिटी चेक में 'बीमार' निकले बसों के फर्स्ट एड बॉक्स, देखें रिपोर्ट

युवक की पहचान अनुपम शर्मा के रूप में हुई है, जो रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहता है. हर्ष फायरिंग के इस वीडियो को युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर उपलोड किया है. वहीं हर्ष फायरिंग का अपलोड वीडियो भेल स्टेडियम रोड का बताया जा रहा है. यह वायरल वीडियो हरिद्वार पुलिस के अधिकारियों के पास भी पहुंच गया है, अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details