उत्तराखंड

uttarakhand

21 दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा पाई चोरों का पता, रुड़की कोतवाली में धरने पर बैठा पीड़ित

By

Published : Dec 26, 2022, 8:23 AM IST

रुड़की में चोरी का खुलासा नहीं होने पर पीड़ित अपने परिजनों के साथ कोतवाली में धरने पर बैठ गया. पीड़ित को कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद का समर्थन भी मिला. विधायक फुरकान ने कोतवाली पहुंचकर प्रभारी से मामले की जानकारी ली और जल्द खुलासे की मांग की.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गंगोत्री विहार कॉलोनी में हुई चोरी का 3 सप्ताह बाद भी खुलासा न होने से नाराज पीड़ित व उसके परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन (Dharna at Roorkee Civil Line Kotwali) किया. वहीं, कलियर विधानसभा सीट से विधायक फुरकान अहमद (MLA Furkan Ahmed) भी कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ कोतवाली पहुंचे. उन्होंने चोरी का पटाक्षेप न होने पर गहरी नाराजगी जताई. साथ ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की. वहीं, पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद कर लिया जाएगा.

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के गंगोत्री विहार में दवा कारोबारी अनिल कुमार सैनी चार दिसंबर की दोपहर परिवार के साथ कहीं बाहर गए थे. देर रात जब वह वापस घर लौटे तो चोरों ने घर को तहस नहस कर रखा था. चोरों ने घर पर धावा बोलकर नकदी व जेवरात पर हाथ साफ किया. अनिल ने पुलिस को चोरी की तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की.
ये भी पढ़ेंः काशीपुर SDM की गाड़ी पर हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

लेकिन अब तीन सप्ताह बीत जाने के बाद भी मामले में कोई कार्रवाई न होने से नाराज अनिल कुमार सैनी अपने परिजनों और साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे. उन्होंने चोरी का खुलासा जल्द किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया. इसी बीच कलियर विधायक फुरकान अहमद भी कई कांग्रेसी नेताओं के साथ इसी मामले में कोतवाली पहुंचे गए. उन्होंने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान से घटना में अब तक हुई कार्रवाई के बारे में पूछा. इतने दिन बाद भी चोरों के न पकड़े जाने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की.

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस अपने स्तर पर हर संभव प्रयास कर रही है. जल्द ही चोरों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. चोरी हुआ सामान भी बरामद किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details