उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 28, 2020, 4:30 PM IST

ETV Bharat / state

लक्सर: शातिर चोरों ने देर रात घरों पर बोला धावा, एलईडी और नकदी पर किया हाथ साफ

लक्सर के एक गांव में देर रात चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

laksar
देर रात दो घरों में हुई चोरी

लक्सर: मुंडाखेड़ा खुर्द गांव में शातिर चोरों ने देर रात दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सुबह होने पर ग्रामीणों ने इस घटना सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद पीड़ितों ने मामले की जानकारी मौके पर पहुंची पुलिस को दी. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. उधर इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

देर रात दो घरों में हुई चोरी.

लक्सर में कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा खुर्द गांव में शातिर चोरों ने योगेश और जोगेंद्र गौर के घर में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ितों ने बताया कि चोरों ने उनके घर से में एलईडी लाइट और कुछ नकदी उड़ा ले गए और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया, जिसके बाद जब सुबह उनकी आंख खुली तो उनके घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था, जिसे देख कर उनके होश उड़ गए, जिसके बाद पीड़ितों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर आगे चांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री की 'क्लास', छात्रों को तनाव मुक्त परीक्षा के दिये टिप्स

पीड़ित का कहना है कि चोरों ने उसके घर से एलईडी, कुछ कपड़े और लगभग 50 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साथ कर दिया है. इस घटना की तहरीर पुलिस को भी दी गई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details