उत्तराखंड

uttarakhand

यूथ कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Jun 18, 2020, 6:20 PM IST

यूथ कांग्रेस ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि लॉकडाउन अवधि के बिजली बिल माफ नहीं किए गए तो वे सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करने को विवश होंगे.

हरिद्वार
हरिद्वार

हरिद्वार:यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को धीरवाली बिजली घर में राज्य सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. कांग्रेस की मांग है कि लॉकडाउन के चलते लोगों के बिजली के बिलों को माफ किया जाए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि लॉकडाउन में लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है. व्यापारियों को अपना कारोबार चलाना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में लोग बिजली बिल दे पाने में असमर्थ हैं. इसलिए सरकार को लॉकडाउन की अवधि तक का बिजली का बिल माफ कर देना चाहिए.

पढ़ें-प्रदेश में कोरोना के 57 नए मरीज मिले, 2079 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

हरिद्वार यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमरदीप रोशन ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने जनता के साथ खड़े होने का वादा किया था. लेकिन अब चार महीने का बिजली का बिल भेजा गया है, जिसका भुगतान करने में लोग असमर्थ हैं. क्योंकि लॉकडाउन से लोगों का काम प्रभावित हुआ है. इसलिए सरकार को लोगों का बिल माफ करना चाहिए, जिससे उन्हें राहत मिल सके. उन्होंने कहा कि यदि उनकी मांगों पर गौर नहीं हुआ तो वे उग्र आंदोलन को विवश होंग.

ABOUT THE AUTHOR

...view details