उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गुमशुदा मां-बेटियों की तलाश में रुड़की पहुंची UP पुलिस, मित्र पुलिस से मांगा सहयोग

बीती 25 अप्रैल से चारों मां-बेटियां मुजफ्फरनगर के भोरकला गांव से लापता हैं. जिन की गुमशुदगी मुजफ्फरनगर कोतवाली में दर्ज कराई गयी है. पुलिस को आशंका है कि इन चारों का अपहरण हुआ है. फिलहाल, यूपी पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से भी इस मामले में सहयोग मांगा है.

By

Published : May 11, 2019, 11:55 PM IST

यूपी पुलिस

रुड़की: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भोरकला गांव से मां और बेटियों के लापता होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में इन लापता मां-बेटियों की तलाश में यूपी पुलिस ने उत्तराखंड में डेरा डाल लिया है. शनिवार को यूपी पुलिस इन मां-बेटियों की सुरागकशी के लिए रुड़की कोतवाली सिविल लाइन पहुंची थी. बावजूद इसके पुलिस को इस मामले में कोई सफलता हाथ नहीं लगी. ऐसे में यूपी पुलिस बैरंग ही मुजफ्फरनगर वापस लौट गई. वहीं, पुलिस को इन चारों के अपहरण की आशंका जताते हुए रुड़की पुलिस से सहयोग मांगा है.

गुमशुदा मां-बेटियों की तलाश में यूपी पुलिस पहुंची रुड़की.
बता दें कि बीती 25 अप्रैल से चारों मां-बेटियां मुजफ्फरनगर के भोरकला गांव से लापता हैं. जिन की गुमशुदगी मुजफ्फरनगर कोतवाली में दर्ज कराई गयी है. पुलिस को आशंका है कि इन चारों का अपहरण हुआ है. फिलहाल यूपी पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से भी इस मामले में सहयोग मांगा है. वहीं, यूपी पुलिस पर मां-बेटियों की को तलाशने का दबाव भी लगातार बढ़ रहा है. फिलहाल रुड़की पहुंची यूपी पुलिस बैरंग ही यूपी के मुजफ्फरनगर वापस लौटना पड़ा.

वहीं, रुड़की पहुंचे मुजफ्फरनगर कोतवाली एसएचओ ने बताया कि पिछले महीने की 25 तारीख से मां और उनकी तीन बेटियां मुजफ्फरनगर जिले के भोरकला गांव से लापता है. जिनकी गुमशुदगी मुजफ्फरनगर कोतवाली में दर्ज है. पुलिस को आशंका है कि चारों मां बेटियों का अपहरण हुआ है और आज इसी संबंध में वह रुड़की पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details