उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: अज्ञात वाहन ने दो युवकों को रौंदा, जांच में जुटी पुलिस

भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को कुचल दिया. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवकों ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया.

By

Published : Jan 3, 2020, 3:13 PM IST

roorkee
अज्ञात वाहन ने दो युवकों को रौंदा.

रुड़की: भगवानपुर थाना क्षेत्र के मारवाड़ी चौक के समीप दो बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

दो युवकों को रौंदा

बता दें कि देर शाम चोली गांव के दो युवक बाइक से रुड़की की ओर आ रहे थे तभी रास्ते में घड़ी चौक के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया. घटना की सूचना पाकर भगवानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

अस्पताल मोर्चरी के बाहर भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही सड़कों पर वाहन बेलगाम दौड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध ने दी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

स्थानीय पुलिस हाथ पर हाथ रखकर तमाशा देख रही है. दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अज्ञात वाहन चालक को जल्द ही तलाश कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details