उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पहुंचे हरिद्वार, कुंभ में आने वाले लोगों से की ये अपील

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रखर महाराज ट्रस्ट की ओर से बनाए गए अस्पताल का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से कोविड के नियमों को पालन करने की अपील की है.

Ashwini Kumar Choubey
अश्विनी कुमार चौबे

By

Published : Mar 31, 2021, 8:08 PM IST

हरिद्वारःकेंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आज हरिद्वार दौरे पर रहे. जहां उन्होंने प्रखर महाराज की ओर से संचालित होने जा रहे अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुंभ में कोविड की रोकथाम के लिए केंद्र और राज्य सरकार की टीम मिलकर कार्य कर रही है. वहीं, उन्होंने कोविड गाइडलाइन का पालन करने को भी कहा.

अस्पताल का उद्घाटन करते केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे.

राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने हरिद्वार में प्रखर महाराज की ट्रस्ट की ओर से कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बनाए गए अस्पताल का उद्घाटन किया. इस अस्पताल में ट्रस्ट की ओर से फ्री में इलाज किया जाएगा. अस्पताल के उद्घाटन मौके पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के स्पष्ट आदेश हैं कि कोरोना की दवाई के साथ ढिलाई नहीं, कोरोना की दवाई भी कढ़ाई भी. श्रद्धालु कुंभे में आत्म अनुशासन के साथ कोरोना से परहेज करें, लापरवाही न बरतें.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का हरिद्वार दौरा.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंडः लापरवाही बरती तो फिर लग सकता है लॉकडाउन, SOP का करें पालन

उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने का सबसे बड़ा उपाय टेस्टिंग, ट्रीटमेंट और ट्रेसिंग है. इसी आधारपर ही कुंभ में तैयारी की जा रही है. उन्होंने कुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा कि जो लोग उन राज्यों से आ रहे हैं, जहां कोरोना का संक्रमण ज्यादा हो. वे लोग अपना कोविड टेस्ट कराकर ही कुंभ में शिरकत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details