उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

agnipath scheme: केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले- मोदी सरकार पर रखें भरोसा, 'विपक्ष कर रहा भ्रमित'

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं को गुमराह करने का आरोप लगाया है. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हरिद्वार आए केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि अगर अग्निपथ योजना को गंभीरता से देखेंगे तो अग्निपथ देश को एक नई दिशा देने का काम करेगा.

By

Published : Jun 21, 2022, 2:06 PM IST

agnipath scheme
अग्निपथ योजना

हरिद्वारःकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने अग्निपथ योजना (agnipath scheme) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने खूबियां बताते हुए कहा कि अग्निपथ योजना के जरिए युवाओं को स्किल्ड होने के साथ-साथ रुपए भी मिलेंगे. साथ ही आगे रोजगार की गारंटी भी मिल रही है. भविष्य में उनके लिए स्टेट पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स में सभी जगह स्थान रिजर्व किया गया है.

उन्होंने अग्निपथ को लेकर विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिनको मोदी सरकार के अलावा कुछ नहीं दिखता. ऐसे लोग इन युवाओं को भ्रमित कर रहे हैं. उन्होंने युवाओं से ऐसे नेताओं के भ्रम में ना आने की अपील की. उन्होंने कहा कि अगर अग्निपथ योजना को गंभीरता से देखेंगे तो अग्निपथ देश को एक नई दिशा देने का काम करेगा. केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि अग्निपथ योजना के माध्यम से अब हम देश के युवाओं को रोजगार दे सकेंगे.
ये भी पढ़ेंः 'महायोगी' का केदार धाम: कड़ाके की ठंड में केंद्रीय मंत्री बालियान सहित 500 श्रद्धालुओं ने किया योग

उन्होंने कहा कि आज आर्मी के अधिकारी व आर्मी से जुड़े लोग इस योजना के पक्ष में खड़े होकर बोल रहे हैं. देश के कुछ लोग जिनको मोदी सरकार के अलावा कुछ नहीं दिखता, वह युवाओं को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने युवाओं से आग्रह है कि इन नेताओं के भ्रम में ना आएं. मोदी सरकार पर भरोसा रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details