उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Haridwar News: अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलटा गैस से भरा टैंकर, मची अफरा-तफरी

हरिद्वार में एक टैंकर हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट (tanker overturned on haridwar highway) गया. टैंकर पलटने से हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई. साथ ही हाईवे पर यातायात भी बाधित हो गया.

By

Published : Jan 18, 2023, 5:17 PM IST

Etv Bharat
अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलटा टैंकर

रुड़की: मंगलौर में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर बुधवार को एक गैस से भरा टैंकर (Gas tanker overturned in Haridwar) पलट गया. हादसा होने के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं, इस दौरान हाईवे पर यातयात भी बाधित हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने रूट डायवर्ट करते हुए यातायात को सुचारू करवाया. टैंकर पलटने से कोई जनहानि नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जयपुर से इंडियन कंपनी का गैस से भरा एक टैंकर बहादराबाद प्लांट के लिए जा रहा था. जैसे ही वह मंगलौर स्थित पुराने गंगनहर पुल के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में सड़क से उसका पहिया नीचे उतर गया. टैंकर का पहिया सड़क से नीचे उतरते ही ड्राइवर ने उससे अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया.

पढे़ं-Joshimath Sinking: जोशीमठ पुनर्वास के लिए जीएसआई ने चुने 4 स्थान, देखिए लिस्ट

टैंकर पलटने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. जिसके बाद लोगों ने चालक और परिचालक को वाहन से सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. जिसके कारण हाईवे पर यातायात भी बाधित हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर यातायात पुलिस भी पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू करवाया. जिसके बाद मौके पर स्थिति सामान्य हुई. जेसीबी के जरिये टैंकर को वहां से हटाने की प्रकिया भी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details