उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में महिला के गहने चोरी करने वालीं दो महिलाएं गिरफ्तार, गहने बरामद

बीती 6 जून की शाम एक पत्रकार की बेटी लाखों के ज्वेलरी चोरी करने वाली दोनों महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों महिलाएं हरियाणा के पलवल की रहने वाली हैं. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह का एक पुरुष साथी अभी फरार है.

By

Published : Jun 11, 2022, 3:20 PM IST

Haridwar
हरिद्वार

हरिद्वार:कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में चलते टेंपो से टप्पेबाजी कर पुलिस महकमे में हड़कंप मचाने वाले गिरोह की दो शातिर टप्पेबाज महिलाओं को ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन टप्पेबाज महिलाओं ने पांच दिन पहले एक वरिष्ठ पत्रकार की बेटी से लाखों के गहने उड़ा लिए थे. इस गिरोह में शामिल एक पुरुष टप्पेबाज अभी भी फरार है.

बता दें, बीती 6 जून की शाम सुनीता पत्नी विकास निवासी श्रवणनाथ नगर कोतवाली नगर हरिद्वार अपने घर से टेंपो में अपनी कुछ ज्वेलरी लेकर शोरूम आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में टेंपों में कुछ अज्ञात महिलाओं ने उनकी ज्वेलरी चोरी कर ली थी. जिसके बाद उन्होंने कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराया था. सीसीटीवी फुटेज और ऑटो वालों से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में हरियाणा की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है.
पढ़ें-रामनगर में अधिवक्ता को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी महिलाओं के नाम रचना पत्नी जिले और राजकुमारी पत्नी राजू है. दोनों हरियाणा के पलवल की रहने वाली हैं. कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज महेश जोशी ने बताया की पकड़ी गई महिलाओं के पास से उड़ाए गए कुछ जेवर एवं आधार कार्ड बरामद हो गए हैं. लेकिन महिलाओं का एक साथी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details