उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में 10 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 18, 2021, 3:02 PM IST

लक्सर पुलिस ने 10 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है, जो पति के कहने पर स्मैक की पुड़िया बेचती थी.

लक्सर में 10 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
लक्सर में 10 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

लक्सर: नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस ने 10.79 स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लादपुर तिराहे के पास एसआई तनुज शर्मा और एसआई नरेंद्र तोमर पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दो लोग स्मैक के साथ आ रहे हैं.

चेकिंग के दौरान विक्रांत गुजराल पुत्र हरिराम निवासी गोल भट्टा ढंडेरा फाठक को रोका गया तो उसके पास से 5.67 स्मैक बरामद हुई. वहीं महिला की तलाशी के दौरान 5.12 ग्राम स्मैक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू नकद 6 हजार बरामद हुए हैं.

पढ़ें: रामनगर: पनौद व धनगढ़ी नाले उफान पर, गढ़वाल-कुमाऊं का संपर्क टूटा

पूछताछ में महिला ने अपना नाम अफरोज पत्नी अकील निवासी ग्राम लादपुर खुर्द थाना लक्सर बताया है. आरोपी अफरोज ने बताया कि उसका पति अकील स्मैक बेचने का काम करता है और उसी पुड़िया को बेचने के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

लक्सर कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि विक्रांत और अफरोज के पास से 10.79 स्मैक, 6000 नगद और एक स्कूटी बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details