उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउनः घर पहुंचने के लिए रेल पटरियों पर 10 दिन तक पैदल चलकर पहुंचे ऋषिकेश, किए गए क्वारंटाइन

By

Published : Apr 27, 2020, 7:27 PM IST

Updated : Apr 28, 2020, 12:22 PM IST

ऋषिकेश में दो लोग उत्तर प्रदेश और राजस्थान से पैदल चलकर ऋषिकेश पहुंचे. 10 दिनों तक रेलवे ट्रैक पर पैदल चलकर ऋषिकेश पहुंचे लोगों को मेडिकल चेकअप के बाद क्वारंटाइन किया गया है.

two people quarantine
दो लोगों को किया गया क्वारंटाइन.

ऋषिकेश: देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच प्रदेश के सैकड़ों लोग अन्य राज्यों में फंसे हुए हैं. लॉकडाउन के बीच 10 दिनों तक लगातार पैदल चलने के बाद दो लोग उत्तर प्रदेश और राजस्थान से पहुंचे. सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने दोनों का मेडिकल चेकअप कराने के बाद क्वारंटाइन कर दिया है.

दो लोगों को किया गया क्वारंटाइन.

कोरोना महामारी को हराने के लिए देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच कई लोग पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े हैं. ऐसा ही एक मामला ऋषिकेश से सामने आया है. उत्तर प्रदेश और राजस्थान से 2 लोग लगातार 10 दिनों तक रेलवे ट्रैक पर पैदल चल ऋषिकेश पहुंचे.

पढ़ें:AIIMS में यूरोलॉजी विभाग के 69 लोग क्वारंटीन, कोरोना संक्रमित की सेहत में सुधार

सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने दोनों लोगों को मेडिकल चेकअप के लिए एम्स भेज दिया. जिसके बाद प्रशासन ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है.

व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया कि दोनों लोगों के ऋषिकेश पहुंचने पर इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गयी. जिसके बाद दोनों का मेडिकल चेकअप कराया गया. वहीं, प्रशासन की तरफ से दोनों लोगों को हरिद्वार बाईपास मार्ग पर स्थित सरकारी बिल्डिंग में क्वारंटाइन किया गया है.

Last Updated : Apr 28, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details