उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रिटायरमेंट पार्टी में झूम रहे थे सभी, अचानक हुए हर्ष फायरिंग में दो घायल, जमकर हुई धुनाई

रेलवे में काम करने वाली सफाई कर्मी महिला के रिटायरमेंट पार्टी में नशे में धुत एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें दो लोग घायल हो गए. वहीं पार्टी में मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Feb 29, 2020, 9:18 PM IST

laksar
हर्ष फायरिंग में दो घायल

लक्सर:महिला रेलवे कर्मी की रिटायरमेंट की खुशी में चल रही पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में दो लोग घायल हो गए. जिसमें एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. वहीं फायरिंग करने वाले युवक को भीड़ ने दबोच कर धुन डाला और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

आपको बता दें कि लक्सर रेलवे सफाई कर्मचारी सुदेशना सिंह की रिटायर पार्टी में डीजे की धुन पर सब लोग नाच रहे थे. तभी डांस कर रहा एक युवक देसी तमंचा निकाल कर लहराने लगा. देखते ही देखते उसने फायरिंग कर दिया. गोली वहीं डांस कर रहे हैं पंकज मेहतोली और हिमांशु को लग गई. हिमांशु का इलाज लक्सर के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है, वहीं पंकज के पेट में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है.

हर्ष फायरिंग में दो घायल

बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत था. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर धुनाई की. पिटाई के बाद आरोपी युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है.

ये भी पढ़े:मसूरीः पेयजल परियोजना का शिलान्यास करने पहुंचीं सांसद के सामने ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारी पर भड़कीं लक्ष्मी शाह

लक्सर कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि रिटायरमेंट पार्टी में एक युवक द्वारा हर्ष फायरिंग किया गया है. जिसमें 2 लोग घायल हो गए हैं. परिजनों ने तहरीर दी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details