उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee Road Accident: सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

By

Published : Feb 7, 2023, 5:35 PM IST

हरिद्वार जिले के मंगलौर और भगवानपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए. दोनों ही सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार जिले में सड़क हादसे कारण शादी की खुशियां मातम में बदल गई. रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग घायल हो गए हैं. कार सवार तीनों लोग शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. घायलों के पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक झबरेड़ा थाना क्षेत्र के नौबतपुर मूलेवाला निवासी श्याम सिंह झबरेड़ा के ही दो रिश्तेदार प्रवेश एवं आकाश के साथ सोमवार को कार से लक्सर एक शादी समारोह में गए थे. सोमवार देर रात वह तीनों कार से वापस गांव के लिए लौट रहे थे, जैसे ही उनका कार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के थिथौला गांव पहुंची तो उनकी कार और एक ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत हो गई, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.
पढ़ें-Suicide Cases: रुड़की में वैज्ञानिक सहायक ने किया सुसाइड, रामनगर में युवक ने मौत को गले लगाया

इस हादसे में कार सवार श्याम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि प्रवेश और आकाश गंभीर रुप से घायल हो गए थे. सड़क हादसे की वजह से सड़क पर जाम लग गया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने तत्काल घायलों को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने श्याम सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. वहीं, दूसरी ओर भगवानपुर थाना क्षेत्र में इमलीखेड़ा मार्ग के समीप बाइक सवार एक राजमिस्त्री को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें राजमिस्त्री की मौत हो गई.
पढ़ें-Don Chhota Rajan: छोटा राजन का गुर्गा हल्द्वानी जेल से गिरफ्तार, आतंकियों से कनेक्शन की तफ्तीश में दिल्ली पुलिस

जानकारी के मुताबिक दरियापुर दयालपुर गांव निवासी सुखपाल ऋषिकेश में राजमिस्त्री का काम करता था, सोमवार देर शाम वह ऋषिकेश से बाइक पर सवार होकर अपने गांव आ रहा था, जब वह इमलीखेड़ा रोड पर नीलकंठ ढाबे के समीप पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल को उपचार के लिए रुड़की अस्पताल लाया गया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा, मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details