उत्तराखंड

uttarakhand

टिक-टॉक पर चर्चित होने के लिए घर से भागे दो दोस्त, पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

By

Published : Dec 18, 2019, 5:53 PM IST

इन दिनों टिक-टॉक का नशा युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है. इसी नशे की लत के चलते रुड़की के दो छात्र घर छोड़कर भाग गए. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, एक्शन में आई पुलिस टीम ने दोनों की फोन लोकेशन ट्रेस कर दिल्ली से सकुशल बरामद किया.

image.
टिक-टॉक पर चर्चित होने के लिए घर से भागे दो दोस्त.

रुड़की: इन दिनों हर किसी पर टिक-टॉक का नशा चढ़ा हुआ है. हर कोई सोशल वीडियो ऐप टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर रातों-रात चर्चित होना चाहता है. ऐसा ही एक मामला रुड़की से सामने आया है, जहां दो युवा दोस्त टिक-टॉक पर रातों-रात फेमस होने के लिए घर पर बिना बताए मुंबई के लिए निकल पड़े. जब वह देर रात तक घर नहीं लोटे तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसपर पुलिस ने दोनों ही युवकों के फोन ट्रेस कर उन्हें दिल्ली से सकुशल बरामद किया.

टिक-टॉक पर चर्चित होने के लिए घर से भागे दो दोस्त

पढ़ें-पिथौरागढ़: भारत- चीन सीमा पर भारी हिमस्खलन, चौकियों में पर तैनात 30 जवान और 11 पोर्टर फंसे

दरअसल, रुड़की के दो छात्रों को टिक- टॉक पर वीडियो बनाने की ऐसी लत लगी की उन्होंने अपना घर ही छोड़ दिया. दोनों अपने घरवालों से यह बोलकर निकल गए कि उन्हें नौकरी की जरूरत नहीं है, वह टिक- टॉक से कमाई कर अपनी जिंदगी गुजार लेंगे. परिजनों ने छात्रों की इस बात को मजाक में लेते हुए गौर नहीं किया. लेकिन मंगलवार को देर रात छात्र घर में बिना बताए मुंबई के लिए रवाना हो गए थे, हालांकि पुलिस ने दोनों को दिल्ली से ही बरामद कर परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस ने बताया कि दोनों छात्रों की आपस में गहरी दोस्ती है. दोनों ही कई समय से टिक-टॉक पर वीडियो बना रहे थे और इससे चर्चित होना चाहते थे. इसी को लेकर वो अपने घरवालों को बिना बताए घर से भाग गए. परिजनों ने पुलिस में दोनों छात्रों की गुमशुदगी दर्ज की थी. जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर दोनों को दिल्ली से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details