उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Girl molested in Roorkee: दो भाइयों ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़, दी अपहरण की धमकी

रुड़की में दो भाइयों ने एक युवती से घर में घुसकर छेड़छाड़ (girl molested in roorkee) की. साथ ही युवती को घर से उठाकर ले जाने की धमकी (girl threatened in roorkee) भी दी. परिजनों के विरोध के बाद दोनों युवक मौके से फरार (accused absconded after molesting girl) हो गए.

By

Published : Jan 15, 2023, 9:03 PM IST

Girl molested in roorkee
दो भाइयों ने घर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के टोडा अहतमाल गांव में युवती से छेड़छाड़ का मामला (girl molested in roorkee) सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो भाइयों ने एक घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ (Two brothers molested the girl) करने की कोशिश की. युवती और उसके परिजनों के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे घर से उठाकर ले जाने की धमकी दी. जिसके बाद वे फरार हो गए.

बता दें सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के टोडा अहतमाल गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी. जिसमें उसने बताया 14 जनवरी को वह और उसके परिवार के लोग प्रधान की तरफ से बुलाई गई बैठक में शामिल होने गए थे. इस दौरान घर पर उसकी बेटी अकेली थी. रात को करीब साढ़े दस बजे गांव के ही दो भाई उसके घर में घुस गए. इन्होंने उसकी बेटी को अकेला देख कर उसे पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू करते हुए जबरदस्ती की.

पढे़ं-CM Dhami in Rudrapur: सीएम धामी पहुंचे मानव पुत्र सेवा आश्रम, कुष्ठ रोगियों को बांटे कंबल

जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपी उसकी पिटाई करने लगे. शोर मचाने पर महिला का बेटा और अन्य लोग वहां पर आ गए. इन्हें मौके पर आता देख आरोपी युवती को घर से उठाकर ले जाने की धमकी देते हुए फरार हो गए. इसी बीच महिला भी मौके पर आ गई. महिला ने इस बावत कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है. सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है. जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

पढे़ं-Bharat Jodo Yatra: उत्तराखंड के पर्यावरणविदों ने राहुल गांधी से की मुलाकात, जोशीमठ भू-धंसाव पर चर्चा

महिला की मौत: वहीं, रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में शक्ति विहार कॉलोनी में बेटे और पुत्रवधु के बीच झगड़े में बीच बचाव कर रही महिला नीचे गिरकर घायल हो गई, जिसके बाद महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. दरअसल सुदीश निवासी ग्राम गिनोई थाना सरई, जिला सिंगरौली मध्य प्रदेश रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शक्ति विहार कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रहता है.

सुदीश का शनिवार की रात को अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद अधिक होने पर सुदीश की मां गिलाई भी मौके पर पहुंची. बीच बचाव करने का प्रयास करने लगी, इसी बीच शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए. बेटे और पुत्रवधु के बीच झगड़े में बीच बचाव करते समय गिलोई नीचे गिर गईं. हादसे में महिला घायल हो गई, परिजन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गए. सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details