उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: दिनदहाड़े बदमाश ले उड़े 50 हजार वाला नोटों का हार, सीसीटीवी में कैद वारदात

By

Published : Apr 1, 2021, 9:48 PM IST

Updated : Apr 1, 2021, 10:49 PM IST

मंगलौर के सर्राफा बाजार में दुर्गा मॉडर्न स्कूल के सामने महबूब खान की जनरल मर्चेंट दुकान से बाइक सवार दो बदमाश 50 हजार के नोटों का हार लेकर फरार हो गए. वारदात सीसीटीवी में कैद हुई. पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी.

बदमाश ले उड़े 50 हजार वाला नोटों का हार
बदमाश ले उड़े 50 हजार वाला नोटों का हार

रुड़की: जहां एक तरह महाकुंभ को लेकर पुलिस प्रशासन और आलाधिकारी बॉर्डर की व्यवस्थाए जांच ने में व्यस्त हैं. वही, मंगलौंर के सर्राफा बाजार से दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों 50 हजार के नोटों का हार दुकान से ले उड़े. वहीं, पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर और सीसीटीवी फुटेज देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने के किए चेकिंग अभियान चलाया.

दिनदहाड़े बदमाश ले उड़े 50 हजार वाला नोटों का हार.

ये भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग: 95 पेटी अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

मंगलौर के सर्राफा बाजार में दुर्गा मॉडर्न स्कूल के सामने महबूब खान की जर्नल मर्चेंट की दुकान है. महबूब ने बताया कि पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े उनके दुकान पर पहुंचे और नोटों का हार देखने के लिए मांगा. हार देखते-देखते दोनों बदमाश पचास हजार का नोटों का हार लेकर फरार हो गए, जिसमें पांच-पांच सौ के नोट लगे थे.

आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला. वहीं, मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ठ का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Apr 1, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details