उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: कच्ची शराब बनाते दो लोग गिरफ्तार, 2000 लीटर लहन नष्ट

लक्सर के गंगदासपुर गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लोगों को अवैध शराब बनाते हुए पकड़ा है. साथ ही पुलिस ने मौके से 2000 लीटर लहन भी बरामद की है. पकड़े गए दोनों आरोपियों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

By

Published : Dec 13, 2019, 8:02 PM IST

लक्सर में कच्ची शराब का कारोबार raids in laksar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लक्सर: नगर के गंगदासपुर गांव के जंगल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लोगों को अवैध शराब बनाते हुए पकड़ा है. साथ ही पुलिस ने मौके से शराब बनाने के उपकरण और अन्य सामग्रियों समेत 2000 लीटर लहन भी बरामद की है. जिसे पुलिस ने मौके पर ही नष्ट कर दिया है.

लक्सर क्षेत्र में कच्ची शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है. जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस आए दिन छापेमारी कर अवैध शराब कर रहे कारोबारियों को पकड़ रही है. इसी क्रम में गुरुवार की रात पुलिस ने गंगदासपुर गांव के जंगलों में छापेमारी की. जहां दो लोगों को अवैध शराब बनाते हुए पकड़ा गया. साथ ही मौके पर तैयार की गई अवैध शराब, शराब बनाने के प्रयुक्त उपकरण और बड़ी मात्रा में लहन बरामद किया.

गंगदासपुर गांव में पुलिस ने दो लोगों को अवैध शराब बनाते हुए पकड़ा.

ये भी पढ़े:प्रवासियों के दिलों में देवभूमि की याद ताजा कर रहे ये युवा, लोगों के भर आये आंसू

कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि छापेमारी के दौरान कच्ची शराब के कारोबार में लिप्त 2 लोगों को मौके से पकड़ा गया है. जिनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details