उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 26, 2021, 7:06 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 9:19 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

19:01 March 26

हरिद्वार में नशीले इंजेक्शनों की होनी थी सप्लाई

प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

रुड़की:ड्रग विभाग की टीम ने प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शनों के साथ दो आरोपियों को दबोचा है. ड्रग इंस्पेक्टर मानवेन्द्र सिंह राणा ने ड्रग विजिलेंस के साथ मिलकर ये कार्यवाही की है. ये नशीले नशीले इंजेक्शन उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर से उत्तराखंड में सप्लाई किये जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना पर ड्रग्स इंस्पेक्टर मानवेन्द्र सिंह राणा के नेतृत्व में विजिलेंस की टीम ने मंगलौंर के नारसन से नशीले इंजेक्शनो के साथ दो आरोपियों को धर दबोचा, जबकि दो आरोपी फरार होने में कामयाब रहे. टीम ने प्रतिबंधित इंजेक्शनों को कब्जे में लेकर आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल जांच जारी है.

पढ़ें-जमकर हो रहा सरकारी पैसे का दुरुपयोग, CM के हेलीकॉप्टर से यूपी में घूम रहे BJP के नेता

ड्रग इंस्पेक्टर मानवेन्द्र सिंह राणा ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर से नशीले इंजेक्शन उत्तराखंड में सप्लाई किए जा रहे थे. मुखबिर की सूचना पर विजिलेंस टीम के साथ दो आरोपियों को नशीले इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया बरामद इंजेक्शनों की कीमत का आंकलन किया जा रहा है. फिलहाल यह दोनों युवक हरिद्वार कुंभ में नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. वहीं, मुखबिर की सूचना पर दोनों को पकड़ लिया गया. अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. 

पढ़ें-दिल्ली: भारत बंद के चलते पटरियों पर बैठे किसान, रेल यातायात प्रभावित

 ये दोनों आरोपी हरिद्वार में नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने जा रहे थे. ड्रग विभाग की टीम लगातार इस तरह के काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. दोनों युवकों को कोतवाली मंगलौर लाया गया है.

Last Updated : Mar 26, 2021, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details