उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हाईटेंशन लाइन के पोल से टकराया कंटेनर, इस वजह से टला बड़ा हादसा

ग्रामीणों द्वारा विद्युत विभाग को सूचना देने के बाद भी कोई अधिकारी और कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा. जिसे लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

By

Published : May 5, 2019, 11:00 PM IST

हाई टेंशन लाइन की पोल से टकराया कंटेनर

लक्सरः सुखरासा गांव के पास तेज रफ्तार कंटेनर हाई टेंशन लाइन के पोल पर टकराया गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि विद्युत पोल के साथ पूरा ट्रांसफार्मर ही उखड़ गया. गनीमत ये रही कि हादसे के दौरान हाई टेंशन लाईन में करंट नहीं दौड़ रहा था. जिससे चलते एक बड़ा हादसा टल गया. वहीं, इस घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने कंटेनर के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी.

जानकारी देते स्थानीय लोग.


जानकारी के मुताबिक, रविवार को सुखरासा गांव के पास ड्राइवर की लापरवाही से एक तेज रफ्तार कंटेनर पोल से टकरा गया. वहीं, इस हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गए. हालांकि, घटना के दौरान हाई टेंशन लाइन में करंट नहीं दौड़ रहा था. जिससे कोई अनहोनी होने से बच गई.

ये भी पढ़ेंःउत्तरकाशी पुलिस ने चारधाम यात्रा को लेकर तैयार किया ट्रैफिक प्लान, देखें क्या है खास

वहीं, घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने कंटेनर ड्राइवर को मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. बाद में ड्राइवर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. इसी बीच सूचना पाकर वाहन स्वामी घटना स्थल पर पहुंच गया और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया.


उधर, ग्रामीणों ने घटना की सूचना बिजली विभाग को दी लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी विद्युत विभाग का कोई अधिकारी और कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा. जिसे लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. ग्रामीणों का आरोप है कि क्षेत्र में इन दिनों आंधी तूफान के चलते बिजली की कई तारें जगह-जगह पर झूल रही है. जिसकी शिकायत वह कई बार विद्युत विभाग से कर चुके हैं, लेकिन विभागीय अधिकारी इस मामले की कोई सुध ले रहे हैं. जिसके चलते इन तारों की चपेट में आकर कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details