उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर बाजार खुलवाने के लिए व्यापारियों ने SDM को भेजा ज्ञापन

व्यापारियों ने एक जून से लक्सर बाजार को खोलने की मांग को लेकर कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी शैलेन्द्र नेगी को ज्ञापन भेजा.

By

Published : May 29, 2021, 3:08 PM IST

laksar
बाजार खुलने को कांग्रेस सेवा दल ने ज्ञापन सौंपा

लक्सर:उत्तराखंड में कोरोना के कारण कर्फ्यू लगाया गया है. व्यापारियों ने एक जून से लक्सर बाजार खोलने की मांग को लेकर कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी शैलेन्द्र नेगी को ज्ञापन भेजा.

कांग्रेस सेवादल ने उपवास पर बैठने की चेतावनी भी दी है. राजेश रस्तोगी ने कहा कि राज्य भर का व्यापारी भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आर्थिक संकट से जूझ रहा है. सरकार को बाजार खुलवाने में शिथिलता बरतनी चाहिये. रस्तोगी ने कहा कोरोना महामारी से भारी है आर्थिक महामारी. पूर्व पीसीसी सदस्य डॉ. उमादत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायकों को मुख्यमंत्री से बातचीत करके व्यापारियों को आर्थिक पैकेज दिलवाने कि मांग करेंगे. नगर अध्यक्ष देवेश राणा ने कहा कि आशा ही नहीं पूरा विश्वास है कि एसडीएम ज्ञापन पत्र पर कार्रवाई अवश्य करेंगे, उन्होंने आश्वासन भी दिया है.

पढ़ें:ब्लैक फंगस की दवाइयों के आयात पर शुल्क में छूट : वित्त मंत्री

कांग्रेस सेवा दल लक्सर विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष सोनू पालीवाल ने कहा कि यदि सरकार ने एक जून से लक्सर का बाजार खोलने में राहत नहीं दी तो मौन उपवास रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details