उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 3, 2020, 4:41 PM IST

ETV Bharat / state

एक बहन की गलती से तीन बहनों की नहीं आई बारात, जानिए क्या है मामला

रुड़की के शाहपुर गांव में शादी के ठीक पहले खरीदारी करने बाजार गई एक लड़की लापता हो गई. जिससे अन्य तीन बहनों की शादी रुक गई. जबकि, लापता हुई लड़की की भी शादी होनी थी.

roorkee news
रुड़की शादी

रुड़कीः भगवानपुर में शादी के तीन दिन पहले युवती के लापता होने से अन्य तीन बहनों की भी बारात नहीं आ पाई. जिससे उनके हाथों में मेहंदी लगी की लगी रह गई. उधर, बारात लेकर निकलने को तैयार बैठे चारों दूल्हों के घर में भी सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई. वहीं, लकड़ी के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने एक रिश्तेदार पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है.

जानकारी देते परिजन.

दरअसल, रुड़की के भगवानपुर क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास कई खानाबदोश परिवार रहते हैं. इनमें से एक परिवार की चार बेटियों की बीते रोज शादी होनी थी. शादी की सभी तैयारियां भी कर ली गई थी, लेकिन 30 सितंबर को एक युवती शादी की खरीदारी करने बाजार गई और लौटकर नहीं आई. जिसके बाद परिजनों उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि सहारनपुर का एक रिश्तेदार उसे लेकर गया है.

ये भी पढ़ेंःदहेज के लिए पहले पत्नी की बेरहमी से पिटाई, फिर दिया तलाक

युवती के लापता होने की सूचना मिली तो शादी की तैयारियों में भी खलल पड़ गया. जिसके बाद बाकी तीन बहनों की भी बारात नहीं आई. दिनभर युवती के परिजन बेटी की बरामदगी के लिए थाने से लेकर अन्य लोगों से संपर्क करते रहे. वहीं, बारात नहीं आने से परिवार में गम का माहौल बना हुआ है. उधर, भगवानपुर पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details