उत्तराखंड

uttarakhand

Bike thieves Arrest: लक्सर में 15 बाइक के साथ तीन शातिर चोर गिरफ्तार, दो पुलिस को चकमा देकर फरार

By

Published : Feb 19, 2023, 6:19 PM IST

लक्सर में पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन शातिर बाइक चोर हत्थे चढ़े हैं. जबकि दो आरोपी मौका पाकर फरार हो गए. चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 15 बाइकों को भी बरामद किया है. पुलिस अब आरोपियों की आपराधिक कुंडली खंगाल रही है.

Bike thieves Arrested in Laksar
लक्सर में बाइक चोर गिफ्तार

लक्सरःहरिद्वार के लक्सर पुलिस ने बाइक चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 15 बाइकों को बरामद किया गया है. आरोपियों ने बाइक अलग-अलग जगहों से चुराए थे. वहीं, पुलिस फरार आरोपियों की धरपकड़ में भी जुट गई है.

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि हरिद्वार जिले में दोपहिया वाहनों की लगातार चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी. मामले में लक्सर कोतवाल अमरजीत सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित पुलिस की टीम ने लक्सर हरिद्वार रोड बेगम पुल के पास से चेकिंग के दौरान तीन आरोपियों को दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया. जबकि, दो अन्य आरोपी खेत का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए हैं.

वहीं, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 15 बाइकें भी बरामद की है. इन बाइकों के संबंध में लक्सर में 7, कलियर में 2 और पथरी थाने में एक चोरी के मुकदमे पंजीकृत हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अंकुश सैनी पुत्र सुबोध सैनी निवासी भक्तनपुर गांव लक्सर, गौरव पुत्र सतपाल निवासी भोवापुर गांव थाना पथरी और राहुल कुमार पुत्र इलम सिंह राज विहार कॉलोनी सहारनपुर यूपी हाल निवासी सिडकुल थाना क्षेत्र है.

पुलिस इनके फरार अन्य साथियों की भी तलाश में जुट गई है. फरार साथियों का नाम रोहतास पुत्र शुभम पाल निवासी कोटा मुरादनगर थाना पिरान कलियर, नवाब पुत्र यामीन निवासी ग्राम खड़ंजा लक्सर बताया जा रहा है. पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा कर रही है.

क्या बोले एसपी देहातः एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि बाइक की चोरी घटनाएं लगातार हो रही है. जिसका संज्ञान पुलिस को है और अपनी निगाहें बनाई हुई है. किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही कहा कि चेकिंग की कार्रवाई भी लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details