उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की कुणाल मर्डर केस: पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 28, 2022, 7:36 PM IST

कुणाल उर्फ बाबू हत्याकांड में भगवानपुर पुलिस ने आज मंगलवार को तीनों नामजद आरोपियों के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूछताछ में अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

roorkee
रुड़की

रुड़की:24 जून को हुए कुणाल उर्फ बाबू हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नामजद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि बाबू मर्डर केस में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है.

एसपी देहात ने बताया कि इस मामले में अभी अन्य आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वहीं, आरोपियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किए गए हैं. वहीं पकड़े गए आरोपियों के नाम उत्तरप्रदेश सहारनपुर का बंटी उर्फ बल सिंह, भगवानपुर के शशांक उर्फ झोझा और योगेश डीलर पुत्र विरेन्द्र सिंह है.
पढ़ें- सड़क हादसे में IIT रुड़की के कर्मचारी की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

एसपी का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ में अन्य आरोपियों के नामों का खुलासा किया है. पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं. भगवानपुर थाना पुलिस टीम की कार्रवाई से खुश होकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने ढाई हजार रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details