उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में घर में घुसकर चुराए थे मोबाइल और पैसे, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2022, 7:40 AM IST

हरिद्वार में घर में घुसकर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया है. इन लोगों से चार मोबाइल और रुपए बरामद हुए हैं. मोबाइल बेचने का प्रयास करते हुए ये आरोपी पकड़ गए हैं.

Haridwar News
हरिद्वार समाचार

हरिद्वार: कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं. पुलिस कई मामलों में चोरों को पकड़ सलाखों के पीछे भी पहुंचा रही है. घर में घुसकर मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपियों को ज्वालापुर पुलिस ने पकड़ लिया है. उनके कब्जे से चार मोबाइल फोन और 1100 रुपये भी बरामद हुए हैं.

एएसपी ज्वालापुर रेखा यादव ने बताया कि सराय की गायत्री विहार कॉलोनी निवासी दिलशाद अहमद के घर से कुछ दिन पहले चार मोबाइल फोन व नकदी चोरी हो गई थी. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की गई. मुखबिर से पता चला कि गायत्री विहार से चोरी हुए मोबाइल को कुछ लड़के सराय बाईपास पर बेचने की फिराक में हैं.
ये भी पढ़ें: शांतिकुंज प्रमुख पर रेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार, लंबे समय से थी फरार

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने तुरंत उपनिरीक्षक वाजेन्द्र नेगी को मय टीम रवाना किया. पुलिस टीम ने तीन युवकों को पकड़ लिया. उनसे चार मोबाइल फोन व कुछ पैसे बरामद हुए. आरोपियों ने अपने नाम शावेज पुत्र मुर्तजीन, दिलशाद पुत्र शमशाद, शादाब पुत्र शमशुद्दीन निवासी ग्राम गाडोवाली थाना पथरी हरिद्वार बताए. उन्होंने अपने एक और साथी मुनीर निवासी गाड़ोवाली का नाम पुलिस को बताया. उसकी तलाश की जा रही है. आज इन सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details