उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सरः गुमनाम पत्र मिलने से डर के साए में जी रहा परिवार, 10 से ज्यादा मिल चुके हैं लेटर

सीमली मोहल्ले में रेलवे से सेवानिवृत्त नंद किशोर का परिवार बीते दो महीने से दहशत में जी रहा है. कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर में पत्र भेजकर परिवार की हत्या करने की धमकियां दे रहा है.

By

Published : Aug 24, 2019, 7:41 PM IST

threat letter to victims

लक्सर: नगर में एक परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामला सामने आया है. जिससे पीड़ित परिवार बीते दो महीने से दशहत में जीने को मजबूर है. पीड़ितों का कहना है कि उन्हें एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही है. वहीं, पीड़ित परिवार ने सीओ से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

लक्सर में एक परिवार को मिली जान से मारने की धमकी.

जानकारी के मुताबिक, सीमली मोहल्ले में रेलवे से सेवानिवृत्त नंद किशोर का परिवार बीते 60 साल से रह रहा है. उनके परिवार में पत्नी के अलावा चार बेटियां भी हैं, लेकिन बीते दो महीने से नंदकिशोर का परिवार दहशत में है. कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर पत्र भेजकर परिवार की हत्या करने की धमकियां दे रहा है. पीड़ित नंदकिशोर के अनुसार अभी तक दस से ज्यादा धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं.

ये भी पढे़ंःउत्तराखंड के इस जिले में 19 साल में हुआ 383 मर्डर, 473 लोग किए गए अरेस्ट

पीड़ित नंदकिशोर ने बताया कि उनका किसी के साथ कोई विवाद भी नहीं है, लेकिन उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है. साथ ही कहा कि उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दी. जिसपर चौकी पुलिस ने उनके घर आकर जांच की, लेकिन पुलिस अभी तक धमकी देने वालों को पता नहीं लगा सकी है.

वहीं, अब पीड़ित नंदकिशोर की बेटी ने सीओ को प्रार्थनापत्र देकर परिवार की सुरक्षा करने की गुहार लगाई है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. उधर, मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी राजन सिंह का कहना है कि ये किसी शरारती तत्व का काम है. मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details