उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पलक झपकते ही चोरों ने लाखों के सामान पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित जितेंद्र कुमार ने बताया कि चोरों ने उनके घर से करीब सवा लाख रुपए की नकदी और करीब ढाई लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया.

By

Published : Mar 12, 2019, 8:01 PM IST

Updated : Mar 12, 2019, 9:00 PM IST

सीसीटीवी कैमरे में चोर हुआ कैद.

रुड़की:नगर में प्रॉपर्टी डीलर के घर अज्ञात बदमाशों ने लाखों की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. इतना ही नहीं चोरों ने घर में रखी लाइसेंसी पिस्टल भी चुरा ली है. पीड़ित ने सिविल लाइन कोतवाली में इस चोरी की तहरीर दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस अब इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात.

मामला दिल्ली रोड प्रदीप विहार कॉलोनी का है. जहां चोरों ने प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र कुमार के मकान को निशाना बनाया है. बताया जा है कि बीती 10 मार्च को वह अपने बच्चों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और घर पर सिर्फ उनकी पत्नी ही मौजूद थी. पीड़ित का कहना है कि रात करीब 8.30 बजे उनकी पत्नी घर से चंद कदम की दूरी पर दुकान में सामान लेने गए थी. जैसे ही वह घर लौटी उसके होश उड़ गए.

पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित जितेंद्र कुमार ने बताया कि चोरों ने उनके घर से करीब सवा लाख रुपए की नकदी और करीब ढाई लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. इस दौरान चोरों ने घर पर रखी उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी चुरा ली है.

वहीं, इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. घर पर लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी खंगाली जा रही है. जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Mar 12, 2019, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details