उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में चोरों के हौसले बुलंद, ट्रैक्टर पर किया हाथ साफ

भोगपुर गांव में एक किसान के घर से चोरों ने ट्रैक्टर पर हाथ सफा कर दिया है. पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में चोर एक पेट्रोल पंप से ट्रैक्टर में तेल भरवाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 11, 2020, 10:06 PM IST

tractor theft news in Laksar
सीसीटीवी में कैद हुए ट्रैक्टर चोर

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र के भोगपुर गांव में एक किसान के ट्रैक्टर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब किसान सेवा केंद्र के पास स्थित पेट्रोल पंप की सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाली तो उसमें चोर ट्रैक्टर में तेल भरवाते नजर आ रहे हैं. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हुए ट्रैक्टर चोर.

बता दें की इस क्षेत्र में ट्रैक्टर चोरी का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कोतवाली क्षेत्र के बसेड़ी खादर गांव से एक किसान का ट्रैक्टर चोरी हो गया था. जिसके लगभग एक महीने बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है. वहीं, एक बार फिर बैखोफ चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बीती रात किसान नरेश पुत्र इंद्रपाल के घर से ट्रैक्टर चोरी कर लिया है.

ये भी पढ़ें:सोमेश्वर: CM त्रिवेंद्र रावत की घोषणा हवा हवाई, नहीं बदली कांटली सड़क की 'कहानी'

इस मामले कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि सीसीटीवी कैमरा फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details