उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

होटल स्वामी के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की नकदी समेत पुराने सिक्के उड़ाए

रुड़की में एक होटल स्वामी के घर पर चोरों ने धावा बोल दिया. चोर उसके घर से लाखों की नकदी समेत पुराने सिक्के लेकर फुर्र हो गये. अब पीड़ित होटल स्वामी ने मामले में पुलिस की शरण ली है.

By

Published : Apr 7, 2022, 12:28 PM IST

thieves-clean-hands-on-old-coins-including-cash-worth-lakhs-from-hotel-owners-house-in-roorkee
होटल स्वामी का घर चोरों ने बोला धावा

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र में अब्दाल साहब बस्ती में अज्ञात चोरों ने एक होटल स्वामी के कमरे में सेंधमारी कर आलमारी में रखे लाखों रुपए चोरी कर लिए. पीड़ित ने पुलिस को सूचना देकर अज्ञात चोर के खिलाफ करवाई की मांग की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें सहारनपुर के आलमपुरा निवासी माजिद ने पुलिस को बताया कि वह कलियर में टंकी चौक के पास शुद्ध शाकाहारी होटल चलाता है. अब्दाल शाह बस्ती में एक मीनार होटल वाली गली में एक मकान में किराए पर रहता है. बुधवार को वह और उसकी पत्नी होटल पर काम करने गए थे. उसकी एक बेटी कमरे पर थी. शाम पांच बजे वह भी कमरे का ताला लगाकर होटल पर उनके पास चली गई. जब वह अपने परिवार के साथ देर रात कमरे पर वापस लौटे तो कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. उसमें रखी आलमारी का भी ताला टूटा था, सारा सामान बिखरा हुआ था. आलमारी में रखे करीब दो लाख रुपये गायब भी गायब थे.

पढ़ें-दिल्ली दौरे के बाद CM धामी लौटे देहरादून, बोले- जल्द धरातल पर दिखेगा काम

पीड़ित ने बताया वह पुराने सिक्के और नोटों को जमा करने का शौकीन है. उसने लाखों रुपये के सिक्के और नोट जमा कर आलमारी में रखे हुए थे. पीड़ित ने बताया कि सिक्कों के अलावा एक लाख रुपये कमेटी के मिलकर दो लाख रुपए जमा किए हुए थे, जो उन्होंने एक प्लॉट के लिए जमा किये थे. पीड़ित ने पुलिस से अज्ञात चोर के खिलाफ करवाई की मांग की है. पुलिस अब पीड़ित की शिकायत पर मामले कि जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details