उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर ने चोरों ने घर पर किया हाथ साफ, ग्रामीणों ने एक संदिग्ध को पकड़ा

By

Published : Jul 4, 2022, 7:12 PM IST

लक्सर में आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही है. रविवार रात को चोरों ने टिककम्पुर गांव में एक वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, ग्रामीणों ने एक संदिग्ध को पकड़ा है. हालांकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया.

Laksar
Laksar

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर में चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. पुलिस एक मामले का खुलासा भी नहीं करती कि उससे पहले चोर दूसरी वारदात को अंजाम दे देते हैं. रविवार रात को भी चोरों ने एक घर में निशाना बनाया और नकदी एवं जेवरात पर हाथ साफ किया. ग्रामीणों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ और उसे पुलिस के हाथों में सौंपा. जबकि दूसरा आरोपी ग्रामीणों के हाथों में नहीं लगा.

जानकारी के मुताबिक टिककम्पुर गांव में ग्रामीणो ने बीती रात एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. बताया जा रहा है कि गांव के रोहितास सिंह की भाभी रविवार रात को करीब 9.30 बजे अपने घेर में पशुओं को चार डालने गई थी, तभी उन्होंने पशुशाला में एक व्यक्ति को बैठा हुआ देखा, जिसे देखकर उन्होंने शोर मचाया दिया.
पढ़ें-कोटद्वारः हिस्ट्रीशीटर मेहरबान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, 17 साल बाद जेल से छूटा था

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर कई ग्रामीण पशुशाला की तरफ दौड़े. ग्रामीणों को आता देख संदिग्ध जंगल की ओर भागा और गन्ने की खेत छिप गया. इस दौरान एक व्यक्ति तो ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जबकि दूसरा फरार हो गया, लेकिन सुबह की ग्रामीणों को पता चला कि गांव के परमजीत के घर के ताले टूटे पड़े पड़े हैं और सामान भी बिखरा पड़ा है.

परमजीत का परिवार घर से बाहर गया हुआ था. सूचना मिलते ही परिवार गांव पहुंचा. उनके मुताबिक घर में रखी करीब बीस हजार की नकदी और कई हजार कीमत के गहने गायब थे. परमजीत ने चोरी की तहरीर पुलिस को दी है. ग्रामीणों ने संदेह जताया है कि हो सकता है यह चोरी पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति और उसके फरार साथियों द्वारा की गई है. सुल्तानपुर चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल मौके पर पहुंचे और जांच की और उन्होंने कहा पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details