उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में चोरों ने बंद घर में किया हाथ साफ, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

By

Published : Aug 25, 2022, 7:47 AM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. पुलिस पहले मामले का खुलासा भी नहीं कर पाती कि जब तक चोर दूसरी वारदात को अंजाम दे देते है. इसी तरह चोर हरिद्वार जिले में पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे है. अब फिर से चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है. इस बार चोरों ने बंद घर में हाथ साफ किया है. चोर घर में रखे आभूषण व नकदी लेकर गए है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप कुमार गुप्ता निवासी शिवालिक नगर ने शिकायत देकर बताया कि वह 20 अगस्त को अपने बेटे के पास परिवार समेत नोएडा चले गए थे. 22 अगस्त की रात को उनके मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लोहे की सेफ के अंदर रखे 15 चांदी के सिक्के, भगवान शिव व पार्वती जी की चांदी की मूर्तियां, 55 हजार की नकदी, सोने के तीन जोड़ी कानों के टाप्स, सोने की दो महिला की अंगूठियां, घर के अंदर के तालों की डुप्लीकेट चाबिया चोरी कर ली.
पढ़ें-घर से नाराज होकर गई नाबालिग लड़की के साथ हरिद्वार में हुआ रेप, पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

पुलिस के बताया कि जब घरवाले बुधवार को नोएडा से लौटे तो उन्होंने देखा की कमरों का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था. इसके बाद उनकी नजर अलमारी पर पड़ी तो वहां से भी सारा कीमती सामान गायब था. कोतवाल रमेश तनवार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details