उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में बेलगाम हुए चोर, मंदिर समेत कई जगहों पर एक साथ वारदात को दिया अंजाम

लक्सर में चोरों ने एक दिन में तीन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों ने पुलिस को हीलाहवाली करने का आरोप लगाया.

By

Published : Aug 23, 2019, 4:40 PM IST

चोरों ने दिया एक दिन में तीन चोरी की वारदातों को अंजाम

लक्सर: नगर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. चोरों ने पहले 5 दुकानों में ताला तोड़ कर 5 हजार रुपए पार कर दिए. उसके बाद एक कार का शीशा तोड़कर हजारों रुपए लूट लिए. इसके बाद मंदिर के अंदर भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह जब साईं मंदिर के पुजारी मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर और दानपात्र का ताला टूटा है. पुजारी के मुताबिक उसमें रखी सारी नगदी गायब है. चोर मंदिर में लटका घंटा भी उतार ले गए. ये देख पुजारी परेशान हो गया. उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी.

चोरों ने दिया एक दिन में तीन चोरी की वारदातों को अंजाम

कुछ देर में पता लगा कि चार पांच दुकानों के ताले टूटे हुए हैं. वहीं दुकानों के मालिकों को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे दुकान के मालिकों ने देखा कि उनकी दुकानों से मोबाइल और नकदी गायब है. मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की हीलाहवाली के चलते चोरी की ये वारदाताएं हो रही हैं. कुछ बाहरी लोग लक्सर में आकर पहले दिन में फेरी लगा कर रेकी करते हैं और रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. स्थानीय लोगों ने बाहरी लोगों के पुलिस वेरिफिकेशन करने और संदिग्ध लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details