उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में मंदिर का दान पात्र तोड़ उड़ाए पैसे, कर्मचारियों ने चोर को पीटकर पुलिस को सौंपा

By

Published : Oct 18, 2022, 10:29 AM IST

मां माया देवी के मंदिर (Haridwar Maya Devi Temple) में एक चोर ने दान पात्र का शीशा तोड़ पैसे चुरा लिए. लेकिन इससे पहले चोर फरार हो पाता मंदिर के कर्मचारियों ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा लिया और जमकर पिटाई कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: शहर में धार्मिक स्थलों में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मां माया देवी के मंदिर (Haridwar Maya Devi Temple) में एक चोर ने दान पात्र का शीशा तोड़ पैसे चुरा लिए. लेकिन इससे पहले चोर फरार हो पाता मंदिर के कर्मचारियों ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा लिया और जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस (Haridwar Kotwali Police) को बुलाकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया है.

कोतवाली हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 11 बजे माया देवी प्रांगण में स्थित मां माया देवी के मंदिर में एक चोर चोरी छुपे अंदर घुस (Theft in Haridwar Maya Devi Temple) गया. चोर ने मंदिर प्रांगण में रखे दान पात्र का शीशा तोड़ वहां से पैसे निकालने शुरू किए, इससे पहले वह सारे पैसों पर हाथ साफ कर पाता मंदिर में रहने वाले कर्मचारियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने चोर को रंगे हाथों धर दबोचा. कर्मचारियों ने पहले तो चोर की मंदिर परिसर में ही जमकर पिटाई की उसके बाद कोतवाली हरिद्वार पुलिस को सूचना दे दी गई.
पढ़ें-आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर युवक, नशे की लत ने बनाया चोर

मौके पर पहुंची कोतवाली हरिद्वार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. कोतवाली हरिद्वार इंचार्ज राकेंद्र कठैत ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम राम पूरी पुत्र अशोक कुमार निवासी हरियाणा बता रहा है. फिलहाल मंदिर प्रशासन की ओर से इस संबंध में आरोपी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details