उत्तराखंड

uttarakhand

चोरी की ट्रक के साथ शातिर गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

By

Published : Mar 24, 2021, 5:20 PM IST

पुलिस ने ट्रक चोरी के मामले में एक आरोपी को ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है. चोर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

haridwar
चोरी की ट्रक के साथ चोर गिरफ्तार

हरिद्वार:बीती 21 मार्च को नरोत्तम शर्मा नाम के व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी कि 20 मार्च की रात को सम्राट ढाबे के पास से उसका ट्रक चोरी हो गया है, जिस पर सिडकुल पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को चोरी के ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस चोरी की वारदात में एक और व्यक्ति शामिल था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है.

चोरी की ट्रक के साथ चोर गिरफ्तार

एसपी सिटी कमलेश उपाध्यय ने बताया कि बीती 21 मार्च को नरोत्तम शर्मा नाम के व्यक्ति ने थाने आकर तहरीर दी थी कि 20 मार्च को उसका ट्रक सम्राट ढाबे के पास से चोरी हो गया है. इस मामले में सिडकुल पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई और घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों और सर्विलांस की मदद से आरोपियों की जानकारी जुटाई गई. तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सलेमपुर चौकी सिडकुल हाईवे से आरोपी को चोरी के ट्रक के साथ धर दबोचा.

ये भी पढ़ें:होली और शब-ए-बारात के मद्देनजर प्रशासन ने कसी कमर, शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाने की अपील

वहीं, पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम फतेह सिंह बताया है, जो कि डंगपुरी कॉलोनी थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर का रहने वाला है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने ये भी कबूल किया है कि चोरी की इस वारदात में एक अन्य व्यक्ति भी शामिल था, जिसका नाम हैप्पी है और गदरपुर का रहने वाला है. फिलहाल, दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details