उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 5, 2022, 7:29 PM IST

ETV Bharat / state

राहुल गांधी की रैली में चोरों की चांदी, कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल और पर्स उड़ाए

हरिद्वार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली में चोरी की घटना सामने आई, चोरों ने कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल और पर्स उड़ा दिये. वहीं राहुल गांधी के जाने के बाद कई नेता अपने मोबाइल और पर्स ढूंढते दिखाई दिए.

Rahul Gandhi Haridwar Rally
राहुल गांधी हरिद्वार रैली

हरिद्वार: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज उत्तराखंड दौरे पर रहे. लेकिन राहुल गांधी के हरिद्वार में रैली के दौरान चोर भी सक्रिय रहे, चोरों ने कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल और पर्स उड़ा दिये. राहुल गांधी के जाने के बाद कई नेता अपने मोबाइल और पर्स ढूंढते दिखाई दिए.

गौरतलब है कि हरिद्वार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली में भीड़ का चोरों ने जमकर फायदा उठाया. राहुल गांधी को देखने के लिए जैसे ही भीड़ उमड़ी, चोरों ने इसी मौके का फायदा उठाया. चोरों ने कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल और पर्स उड़ा दिये. राहुल गांधी के जाने के बाद कई नेता अपने मोबाइल और पर्स ढूंढते दिखाई दिए. वहीं कांग्रेस नेताओं ने पुलिस अधिकारियों को इसकी शिकायत भी की, लेकिन पुलिस लिखित शिकायत की मांग करती दिखी.

पढ़ें-राहुल गांधी ने हरिद्वार में किया गंगा पूजन और आरती, देखें वीडियो

वहीं राहुल गांधी की रैली में लगभग 1000 से ज्यादा लोगों को सुनने के लिए बुलाया गया था. लगभग 20 मिनट राहुल गांधी ने मंच पर भाषण दिया और जैसे ही राहुल गांधी मंच से नीचे उतरे कार्यकर्ताओं का जमावड़ा उनकी गाड़ी के आसपास लग गया. वहीं भीड़ को हटाने के लिए सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए और काफी मशक्कत के बाद भीड़ को हटाया गया.

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी शनिवार शाम को हरकी पैड़ी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां गंगा पूजन के साथ आरती की. ब्रह्मकुंड पर राहुल गांधी ने गंगा सभा के अध्यक्ष और महामंत्री की अगुवाई में पर सनातन हिंदू धर्म के पूरे विधि विधान के साथ गंगा आरती की. वहीं, इससे पहले उन्होंने हरिद्वार में कार्यकर्ताओं और किच्छा में किसानों से संवाद भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details