उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शातिराना अंदाज में कबाड़ी ने गायब किया दुकान के बाहर रखा सामान, वारदात CCTV में कैद

हरिद्वार में चोरी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक कबाड़ी ने दुकान के बाहर रखी एक लोहे की बेंच पर हाथ साफ कर दिया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

By

Published : Aug 27, 2019, 9:27 AM IST

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

हरिद्वार:धर्मनगरी हरिद्वार में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. ज्वालापुर कोतवाली के नजदीक चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक कबाड़ी ने दुकान के बाहर रखी लोहे की बेंच पर ही हाथ साफ कर दिया. चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद दुकान मालिक ने इस संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में तहरीर दी है.

दरअसल, डेयरी मालिक खलील अहमद 22 अगस्त की रात दुकान के बाहर रखी बेंच अंदर रखना भूल गया. डेयरी मालिक उस वक्त हैरान रह गया जब वह सुबह दुकान पर पहुंचा. दुकान के बाहर रखी मेज गायब थी. खलील अहमद ने 26 अगस्त की शाम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो देखा कि एक कबाड़ी दुकान के बाहर रखी मेज लेकर फरार हो गया.

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

पढ़ें- 'स्मार्ट सिटी' की ओर बढ़ते दून के कदम, 1 रुपए में पीजिए शुद्ध पानी

इस मामले में ज्वालापुर कोतवाली इंचार्ज ने बताया कि खालिद अहमद की तहरीर पर अज्ञात कबाड़ी के खिलाफ संबंधित घाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details