उत्तराखंड

uttarakhand

हरकी पैड़ी के पास चोरों ने मंदिर में किया हाथ साफ, पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात

By

Published : Apr 3, 2023, 5:17 PM IST

Updated : Apr 3, 2023, 6:02 PM IST

हरिद्वार की विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी के पास स्थित प्रकाशेश्वर महादेव मंदिर में बीती अज्ञात लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिस मंदिर में चोरों ने हाथ साफ किया है, वो मंदिर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरकी पैड़ी के पास चोरों ने मंदिर में किया हाथ साफ

हरिद्वार: उत्तराखंड में चोरों के अंदर शायद पुलिस का कोई डर नहीं रहा है. यहीं कारण है कि अब वो पुलिस की नाक के नीचे से भी चोरी करने से नहीं डरते हैं. ऐसे ही एक मामला हरिद्वार जिले से सामने आया है, जहां चोरों ने हरकी पैड़ी के पास भगवान शिव के प्रसिद्ध मंदिर में चोरी की. आश्चर्य की बात यह है कि ये मंदिर हरकी पौड़ी पुलिस चौकी के चंद कदमों की दूरी पर है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

मंदिर में चोरी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वारदात की तारीख चार अप्रैल सुबह करीब तीन की दिख रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो लोग प्रकाशेश्वर महादेव मंदिर में पहुंचते हैं. एक चोर बाहर खड़े होकर पहरा देता है और दूसरा चोरी मंदिर का ताला तोड़ता है. इसके बाद दोनों मंदिर में रखा कीमती सामान लेकर फरार होने का प्रयास करते हैं. लेकिन इस दौरान कुछ लोगों की नजर उन पर पड़ जाती है, जिसके बाद वो कुछ सामान वहीं पर छोड़कर भाग जाते है.
पढ़ें-काशीपुर में प्रसाद चढ़ाने जा रही महिला की हादसे में मौत, ट्रैक्टर ट्राली चालक टक्कर मारकर हुआ फरार

मुख्य पुजारी कमल जोशी के मुताबिक चोर तांबे के नाग देवता, घंटिया और बर्तन चोरी कर ले गए हैं. चोरों ने सीसीटीवी कैमरों को तोड़ने का भी प्रयास किया है. कमल जोशी का कहना है कि इस पहले ही इस मंदिर में चोरी हो चुकी है. बावजूद इसके इस तरफ पुलिस कोई ध्यान नहीं देता है. वहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले अभीतक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है. हालांकि पुलिस अभी अपने स्तर पर जांच पड़ताल करने की बात कह रही है.

Last Updated : Apr 3, 2023, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details