उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: गृह क्लेश के चलते किशोरी ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 18, 2020, 12:17 PM IST

लक्सर के बुक्कनपुर गांव में देर रात एक किशोरी ने गृह क्लेश के चलते जहर गटक लिया. जिसके बाद आनन-फानन में किशोरी को परिजनों द्वार गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

laksar
लक्सर

लक्सर:बुक्कनपुर गांव में देर रात एक किशोरी ने गृह क्लेश के चलते जहर गटक लिया. जिसके बाद आनन-फानन में किशोरी को परिजनों द्वार गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों के मुताबिक, बीती शनिवार की रात घर में किसी बात को लेकर दोनों बहनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद मां ने दोनों बहनों को खरी-खोटी सुनाई. इसी से आहत होकर सुजाता (17) ने देर रात परिजनों के सोने के बाद जहर गटक लिया. कुछ समय पश्चात किशोरी की तबीयत खराब हो गई. किशोरी की हालत खराब देख परिजन द्वारा आनन-फानन में सुजाता को लक्सर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

डॉक्टरों का कहना है कि प्राथमिक उपचार के बाद अभी किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है. 72 घंटे के बाद ही कुछ कहना संभव होगा. हालांकि, इसी बीच गांव के किसी व्यक्ति द्वारा किशोरी के जहर गटकने की सूचना लक्सर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से जानकारी लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस किशोरी के प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी इस मामले को देख रही है.

पढ़ें:सीनियर सिटीजन के लिए सबसे सुरक्षित राज्य उत्तराखंड, NCRB के आंकड़ें है गवाह

किशोरी की मां का कहना है की देर रात दोनों बहनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी बीच उन्होंने दोनों को डांट दिया. इससे आहात होकर लड़की ने घर में रखे गेहूं की दवाई गटक ली है.

पढ़ें:दुबई फरार हुए बिल्डर दीपक मित्तल पर गैंगस्टर एक्ट, इन्वेस्टर्स को मिलेगी राहत

पुलिस का कहना है कि अभी जांच जारी है. जांच के बाद ही कुछ कहना संभव हो पाएगा. फिलहाल, पुलिस प्रेम-प्रसंग के मामले को भी लेकर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details