उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में किशोरी युवक के साथ फरार, मुकदमा दर्ज

प्रेम-प्रसंग में किशोरी और युवक घर से फरार हो गए हैं. किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 4, 2022, 7:43 PM IST

Published : May 4, 2022, 7:43 PM IST

लक्सर में किशोरी युवक के साथ फरार
लक्सर में किशोरी युवक के साथ फरार

लक्सर: प्रेम-प्रसंग में किशोरी और युवक घर से फरार हो गए हैं. किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. लक्सर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली किशोरी का पड़ोस के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

मंगलवार की रात किशोरी और उसके परिजन घर में सोए हुए थे. इसी दौरान किशोरी के भाई ने देखा कि मध्य रात्रि में किशोरी गायब है. जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो किशोरी पड़ोसी युवक के साथ एक कमरे में बंद मिली.

पढ़ें: उत्तराखंड STF को बड़ी सफलता, एनकाउंटर के दौरान 20 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे किशोरी के परिजनों एवं आसपास के लोगों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. लेकिन, दोनों दरवाजा नहीं खोलने पर अड़े रहे. जिसके बाद लोगों ने दरवाजे के तोड़कर दोनों को बाहर निकाला और परिजन अपने साथ किशोरी को लेकर घर की तरफ चल पड़े.

लेकिन, बीच रास्ते में ही किशोरी उन्हें चकमा देकर गायब हो गई. जिसके बाद परिजन आरोपी युवक के घर पहुंचे तो वो भी गायब मिला. कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपित युवक सोनू पुत्र अतर सिंह के खिलाफ नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details