उत्तराखंड

uttarakhand

Teen Age Girl Suicide: रुड़की में छोटी बहन से मामूली कहासुनी के बाद किशोरी ने की आत्महत्या

By

Published : Feb 9, 2023, 2:08 PM IST

कभी कभी लोग हल्की कहासुनी को भी दिल से लगा लेते हैं और आत्मघाती कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही मामला रुड़की में सामने आया है. यहां दो बहनों में किसी बात को लेकर थोड़ी बहुत नोकझोंक हुई. इसके बाद बड़ी बहन ने आत्महत्या कर ली.

Teen Age Girl Suicide
रुड़की समाचार

रुड़की: भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय एक किशोरी ने आत्महत्या की कोशिश की. किशोरी की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने आनन-फानन में किशोरी को एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. अस्पताल में उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई. किशोरी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

छोटी बहन से हुई थी कहासुनी: जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेड़ी शाहजहांपुर गांव निवासी अशोक कुमार की बहन की छोटी बहन से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद किशोरी ने किसी पदार्थ का सेवन कर लिया. संदिग्ध पदार्थ का सेवन करने के बाद किशोरी की हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में परिजन किशोरी को गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए.

सहारनपुर ले जाते समय मौत: अस्पताल के डॉक्टरों ने किशोरी की हालत को गंभीर मानते हुए सहारनपुर के लिए रेफर कर दिया. बताया गया कि सहारनपुर ले जाते समय रास्ते में किशोरी ने दम तोड़ दिया. वहीं किशोरी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.
ये भी पढ़ें: Porn Photo Viral: हरिद्वार में 14 साल की लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, विरोध करने पर भाई को पीटा

हालांकि किशोरी के परिजनों का कहना है कि घर में दोनों बहनों में किसी बात को लेकर हल्की-फुल्की सी कहासुनी हुई थी. लेकिन उसके बाद दोनों बहनें खुश थीं. परिजनों का कहना है कि घर में इतना बड़ा कोई मामला नहीं हुआ, जिस पर ऐसा कदम उठाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details