उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में डॉक्टर के घर में घुसी संदिग्ध महिला, नहाई और फिर...

लक्सर में एक डॉक्टर के घर में घुसकर महिला ने खलबली मची दी. महिला ने घर की आलमारी और बक्से का सामान खंगाला. इसके बाद बाथरूम यूज और मालकिन के कपड़े पहनकर भागने लगी.

By

Published : Sep 23, 2021, 10:52 PM IST

laksar
लक्सर

लक्सरःहरिद्वार के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सिमली मोहल्ले में एक अजीब मामला सामने आया है. इलाके के एक डॉक्टर के घर में दिनदहाड़े एक अनजान महिला घुसी. महिला ने घर में रखा बक्सा और अलमारी खंगाली. उसके बाद महिला ने घर का बाथरूम यूज किया और घर की मालकिन के कपड़े पहनकर रफू चक्कर होने लगी. हालांकि आखिर में डॉक्टर की कामवाली की नजर महिला पर पड़ी तो महिला को भागकर पकड़ लिया.

डॉक्टर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक जब ये महिला घर में घुसी उस समय घर में डॉक्टर राजेंद्र के बुजुर्ग पिता के अलावा कोई नहीं था. ये महिला घर से निकलकर भागने लगी तो मौके पर डॉक्टर और कॉलोनी की अन्य महिलाओं ने इसे पकड़ लिया. डॉक्टर की कामवाली ने पहचाना कि आरोपी महिला ने जो कपड़े पहने हैं, वह तो डॉक्टर की पत्नी के हैं. इसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो बक्से और अलमारी का सामान बिखरा पड़ा हुआ था. डॉक्टर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को पकड़ कर अपने साथ ले गई.

ये भी पढ़ेंः पिथौरागढ़ में पहली बार गुलदार की दहशत से लगा नाइट कर्फ्यू, 80% इलाके में 36 गुलदार सक्रिय

महिला के मुताबिक वह जयपुर, राजस्थान की रहने वाली है. हालांकि दिनदहाड़े यह महिला किस मकसद से घर में घुसी थी, पुलिस द्वारा इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details