उत्तराखंड

uttarakhand

हरकी पैड़ी पूरी तरह से महफूज, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

By

Published : Nov 15, 2019, 2:53 PM IST

हरकी पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद यहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. इसके साथ ही एंटी टेरेरिज्म टास्क फोर्स की तैनाती भी की गई है.

हर की पैड़ी

हरिद्वारःहाल ही में मुख्यमंत्री को फोन पर हरिद्वार स्थित हरकी पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जब ईटीवी भारत ने एसएसपी सेंथिल अबू कृष्णराज एस से इस बारे में पूछा तो उन्होंने हरकी पैड़ी को पूरी तरह सुरक्षित बताया.

हालांकि मुख्यमंत्री को फोन कर धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा भी कर दिया है, लेकिन हरिद्वार में आगामी कुम्भ मेले जैसा बड़ा आयोजन होना, जिसके लिए हरकी पैड़ी क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

हर की पैड़ी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम.

गौरतलब है कि इससे पूर्व में भी हरिद्वार स्थित हरकी पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन पहले ये धमकियां हरिद्वार तक ही सीमित थीं, लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि सूबे के मुख्यमंत्री को फोन पर धमकी दी गई है.

यह भी पढ़ेंः CM के गृह जनपद के विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार, मंत्री धन सिंह ने ली अधिकारियों की बैठक

पुलिस ने इस घटना का खुलासा तो कर दिया है मगर आगामी कुंभ मेले को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को भी बढ़ा दिया गया है. हरिद्वार एसएसपी के अनुसार हरिद्वार में 18 एक्स सर्विस मैन अपनी नजर बनाए हुए हैं. एंटी टेरेरिज्म टास्क फोर्स की तैनाती भी की गई है.

हरिद्वार पुलिस के जवान हरकी पैड़ी पर बनी चौकी द्वारा और सीसीटीवी कैमरों द्वारा पैनी नजर बनाए हुए हैं. हर की पौड़ी पूरी तरह सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details