उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 3, 2021, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

विक्षिप्त महिला पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, लोगों ने बचाया

दरिद्र नारायण वंदना ट्रस्ट ने फुटबॉल ग्राउंड के पास राज विहार कॉलोनी विक्षिप्त महिला को आवारा कुत्तों से बचाया. जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची दरिद्र नारायण वंदना ट्रस्ट की अध्यक्ष ने एंबुलेंस बुलाकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.

-mentally-deranged-woman
विक्षिप्त महिला को आवारा कुत्तों से बचाया.

हरिद्वार:जिले में स्थित फुटबॉल ग्राउंड के पास राज विहार कॉलोनी में एक विक्षिप्त महिला पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. इस दौरान महिला पर हमला होता देख कॉलोनी के लोगों ने महिला को आवारा कुत्तों से बचाया. इसके बाद खुद आगे आकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.

कॉलोनी वासियों का कहना है कि दोपहर से ही विक्षिप्त महिला कॉलोनी में घूम रही थी. घटना की जानकारी लोगों ने स्वास्थ्य विभाग को दी. हालांकि स्वास्थ्य विभाग द्वारा एंबुलेंस भेजा गया. लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए किसी ने भी महिला का हाथ नहीं लगाया. इस दौरान एंबुलेंस भी बिना महिला को लिए वापस लौट गई. इसके बाद कॉलोनी वासियों ने मामले की जानकारी दरिद्र नारायण वंदना ट्रस्ट की अध्यक्ष वंदना गुप्ता को दी.

ये भी पढ़ें :वैक्सीनेशन और कोविड टेस्ट से नहीं टूटता रोजाः मुफ्ती मासूम कासमी

सूचना पाकर पहुंची पुलिस और 108 की टीम ने महिला को जिला अस्पताल में नि:शुल्क भर्ती कराया गया. विक्षिप्त महिला की जिंदगी बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली दरिद्र नारायण ट्रस्ट की अध्यक्ष वंदना गुप्ता का कहना है कि कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर में फुटबॉल ग्राउंड की एक कॉलोनी में एक विक्षिप्त महिला घूम रही थी. कॉलोनी वासियों द्वारा पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस वाले महिला को लेकर नहीं गए. घटना की जानकारी लगते ही एंबुलेंस के माध्यम से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details