उत्तराखंड

uttarakhand

IMPACT: हर्ष फायरिंग करने वाले दारोगा पर कार्रवाई, गन लाइसेंस होगा निरस्त

By

Published : Dec 7, 2019, 7:41 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 11:19 PM IST

वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि वीडियो में हर्ष फायरिंग करने वाला एक शख्स रुड़की की गंगनहर कोतवाली में दारोगा के पद पर तैनात है.

haridwar
हर्ष फायरिंग

हरिद्वार:ईटीवी भारत की खबर एक बार फिर असर हुआ है. हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेते हुए हर्ष फायरिंग के मामले में उत्तराखंड पुलिस के दारोगा आनंद पाल समेत एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए है. इसके साथ ही हथियार का लाइसेंस निरस्त करने का भी आदेश दिया है.

ईटीवी भारत ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर एक खबर प्रकाशित की थी. वायरल वीडियो में एक शादी समारोह के दौरान दो व्यक्ति जमकर हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि वीडियो में हर्ष फायरिंग करने वाला एक शख्स रुड़की की गंगनहर कोतवाली में दारोगा के पद पर तैनात है. ये वीडियो दो दिन पुराना है.

दारोगा पर होगी कार्रवाई

पढ़ें- वायरल वीडियो: दारोगा को नहीं किसी का डर, शादी में की जमकर हर्ष फायरिंग

शादी समारोह में किस तरह कानून के रखवाले ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं ये खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी. जिसका संज्ञान लेते हुए शनिवार को हरिद्वार एसएसपी ने रानीपुर कोतवाली को कार्रवाई करने का आदेश दिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि दारोगा को लाइन हाजिर किया जाएगा. एसएसपी ने साफ कहा कि हर्ष फायरिंग पूरी तरह से मना है. कोई भी व्यक्ति हर्ष फायरिंग करेगा तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Dec 7, 2019, 11:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details