उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अपराध पर अंकुश लगाने को पुलिस प्रशासन मुस्तैद, शुरू की ये पहल

एसपी देहात स्वप्न किशोर ने एडवाइजरी जारी कर ज्वेलरी शॉप, बैंक और फाइनेंस इंस्टीट्यूट जैसी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए हैं. एटीएम कक्ष में ग्राहकों को मास्क हटाने को भी कहा है.

By

Published : Jun 11, 2020, 7:27 PM IST

roorkee news
सीसीटीवी कैमरे

रुड़की:कोरोना महामारी के बीच पुलिस अब अपराधियों पर नकेल कसने जा रही है. इसके लिए पुलिस उच्चाधिकारियों ने सभी थानाध्यक्ष और निरीक्षकों को एडवाइजरी जारी की है. इसके तहत ज्वेलरी शॉप, बैंक आदि जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश दिए गए हैं.

अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद.

बता दें कि, अनलॉक-1.0 में छूट मिलने के बाद बाजारों को खोल दिया गया है तो वहीं, पुलिस प्रशासन का काम भी बढ़ गया है. ऐसे में एसपी देहात स्वप्न किशोर ने एडवाइजरी जारी कर निर्देश दिए हैं कि ज्वेलरी शॉप, बैंक और फाइनेंस इंस्टीट्यूट जहां भी हैवी ट्रांजेक्शन होने की संभावना होती है ऐसी जगहों पर सीसीटीवी कैमरों को सुचारू करें.

ये भी पढ़ेंःउत्तरकाशीः यूटिलिटी वाहन हादसे में चालक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

वहीं, सुरक्षा गार्ड को एटीएम कक्ष में आने वाले सभी ग्राहकों को कुछ सेकेंड के लिए मास्क हटवाने को कहा गया है. जिससे असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखी जा सके. कोरोना महामारी के चलते कई लोग बेरोजगार हो गए हैं. ऐसे में अपराध की घटनाएं बढ़ने की आशंका जताई जा रही है, जिसे लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details