उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एसपी मनोज कत्याल ने घायल को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल, मौके पर नहीं पहुंची एंबुलेंस

एसपी मनोज कत्याल ने खुद घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाने से पहले 108 एंबुलेंस को कई बार फोन किया, लेकिन जब 108 एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची तो उन्होंने समय न गंवाते हुए घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Jan 5, 2020, 12:00 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 1:54 PM IST

grp
SP मनोज कात्यान ने सड़क पर तड़प रहे व्यक्ति की ऐसी बचाई जान

हरिद्वार:सिडकुल थाना क्षेत्र में जीआरपी का मानवीय चेहरा सामने आया है. सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति को एसपी मनोज कत्याल ने अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया है. दरअसल, घायल ने रेस्क्यू किये जाने के लिए 108 एंबुलेस को फोन किया गया था, लेकिन मौके पर गाड़ी के न पहुंचने पर सड़के से गुजर रहे एसपी मनोज कत्याल ने घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

मामला सिडकुल थाना क्षेत्र का है. जहां एक बाइक सवार सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था. जैसे एसपी कत्याल ने खुद अपनी गाड़ी से रेस्क्यू किया. बताया जा रहा है कि मनोज कत्याल अपने परिवार के साथ मंदिर दर्शन को जा रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें घायल बाइक सवार दिखाई दिया. हालांकि, एसपी मनोज कत्याल ने खुद घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाने से पहले 108 एंबुलेंस को कई बार फोन किया, लेकिन जब 108 एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची तो उन्होंने समय न गंवाते हुए घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

एसपी मनोज कत्याल ने घायल को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

ये भी पढ़ें:रुड़कीः बंदी का शव लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण, अंतिम संस्कार करने से किया इनकार

वहीं, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि अगर घायल को समय पर इलाज नहीं मिलता तो कोई अनहोनी हो सकती थी. उधर, एसपी मनोज कत्याल के इस कार्य की हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

Last Updated : Jan 5, 2020, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details