उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में 10 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

रुड़की में एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से 10 लाख की स्मैक बरामद की गई है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 4, 2022, 4:38 PM IST

smack-smuggler-arrested-in-roorkee
रुड़की में 10 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

रुड़की:भगवानपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 123.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से 13,300 रुपए की नकदी भी बरामद की है. आरोपी से बरामद हुई स्मैक की कीमत दस लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपी फुटकर में स्मैक लाकर उसे थोड़ी मात्रा में बेचने का काम करता था. वहीं पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया नशे पर अंकुश कसने के लिए लगातार पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में भगवानपुर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि शाहपुर गांव में इकलाख के घर पर भारी मात्रा में स्मैक रखी हुई है. सूचना पर सीओ मंगलौर के नेतृत्व में टीम ने उस जगह पर छापेमारी की.

पढ़ें-केदारनाथ की ध्यान गुफाओं की बंपर डिमांड, मई-जून के लिए फुल हुई बुकिंग, PM मोदी ने की थी साधना

जिसमें इकलाख के घर से उसकी निशानदेही पर 123.50 ग्राम स्मैक, 1 डिजिटल तराजू और 13,300 रुपए नगद बरामद हुए. आरोपी इकलाख ने पूछताछ में बताया कि उसने खूब्बनपुर भगवानपुर निवासी अलीम व उसके छोटे भाई गफ्फरी से स्मैक खरीदी थी. वह उस स्मैक को गांव में छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचता है. अब भी उसने इसमें से 13,300 रुपये की स्मैक बेच दी थी. बरामद स्मैक की कीमत दस लाख रुपये आंकी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details