उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

22.18 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

रुड़की पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 18, 2021, 3:09 PM IST

Updated : Jan 18, 2021, 3:56 PM IST

Smack smuggler arrested in Roorkee
रुड़की में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

रुड़की: हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक स्मैक तस्कर को 22.18 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्कर के पास से एक लाख 500 रुपए भी बरामद किया है.

22.18 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार.

बता दें कि रुड़की की भगवानपुर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्मैक तस्कर शहजाद पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम सिरचन्दी थाना भगवानपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्कर के पास से 22.18 ग्राम अवैध स्मैक भी बरामद किया है. साथ ही स्मैक बेचकर इकठ्ठा की गई एक लाख पांच सौ रुपए की नकदी भी बरामद की है.

पढ़ें-लखनऊ में उत्तरायणी कौथिग मेले का आयोजन, आकर्षण का केंद्र रहा 'छोलिया नृत्य'

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका भाई नौशाद उर्फ गुड्डू बरेली से स्मैक लाकर क्षेत्र में सप्लाई करता है. उसी स्मैक को वह नशा तस्करों को बेचता है. आरोपी के पास 110 ग्राम स्मैक थी, जिसे 11 सौ रुपए प्रति ग्राम से उसने बेचकर करीब 1 लाख 5 सौ रुपए इकठ्ठा किए थे. बाकी बची स्मैक उसी के गांव का रहने वाला दिलबहार लेने आया था, जो पुलिस को देखकर भाग निकला.

पढ़ें-हरिद्वार महाकुंभ का 'महामना' नाता, 1915 हरिद्वार कुंभ में रचा गया था इतिहास

थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि आरोपी के भाई व अन्य फरार हुए युवक की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज है.

Last Updated : Jan 18, 2021, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details