उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घर में खाना बनाते समय सिलेंडर ब्लास्ट, बुरी तरह झुलसे 6 लोग

बीते दिनों मंगलौर में मिठाई की दुकान में सिलेंडर फटने की घटना सामने आई थी. उस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे. अब भगवानपुर के सिसौना गांव में भी सिलेंडर फटा है. इस हादसे में चार बच्चों समेत पति-पत्नी बुरी तरह से झुलस गए हैं.

By

Published : Nov 12, 2020, 11:13 AM IST

Updated : Nov 12, 2020, 12:53 PM IST

roorkee news
सिलेंडर फटा

रुड़कीः भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिसौना गांव के एक घर में खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई. देखते ही देखते सिलेंडर धमाके के साथ फट गया. परिवार के चार बच्चों समेत पति-पत्नी बुरी तरह से झुलस गए. उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

सिंलेडर फटने से 6 लोग झुलसे.

जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर के सिसौना गांव में आज सुबह एक परिवार अपने घर में खाना बना रहा था. तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई. आग लगते ही परिवार के सभी सदस्यों ने घर से बाहर भागने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुल पाया. कुछ ही देर में जोरदार धमाके के साथ सिलेंडर फट गया. जिससे घर की छत भी उड़ गई.

ये भी पढ़ेंःमंगलौर सिलेंडर ब्लास्ट: दुकान में हो रहा था नियमों का उल्लंघन, मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

वहीं, आग और धमाके की चपेट में आकर परिवार के चार बच्चों समेत पति-पत्नी घायल हो गए. धमाके के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

मंगलौर सिलेंडर ब्लास्ट में एक की गई थी जान, कई हुए थे घायल
बता दें कि बीते सात नवंबर को मंगलौर के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित मिठाई की दुकान में सिलेंडर विस्फोट हो गया था. हादसे में पूरी दुकान ढह गई थी. जबकि, हादसे में दुकान में बैठे कई लोग जख्मी हो गए थे. जिनमें से 8 लोगों की हालत गंभीर हो गई थी. घायलों में एक की मौत हो गई. बाकी घायलों का इलाज जारी है. इस हादसे में कई राहगीरों को भी चोटें आईं थी.

Last Updated : Nov 12, 2020, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details