उत्तराखंड

uttarakhand

फेसबुक से शुरू हुए विवाद में चली गोली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 26, 2020, 10:49 PM IST

Updated : Jul 27, 2020, 12:22 AM IST

रविवार को दीपू अपने कुछ साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर धनेश त्यागी के घर पहुंचा. जहां उसने धनेश त्यागी के भाई प्रीतेश त्यागी के सिर में गोली मार दी.जिससे प्रीतेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा.

shot-in-head-over-facebook-dispute-in-laksar
फेसबुक विवाद को लेकर सिर में मारी गोली

लक्सर: भुरना गांव में दो पक्षों के बीच फेसबुक पर की गई टिप्पणी को लेकर एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी. घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को हायर सेंटर भेजा गया. वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी मौके से फरार है. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

फेसबुक से शुरू हुए विवाद में चली गोली

बता दें भुरना गांव के दीपू ने कुछ दिन पहले त्यागी बिरादरी को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिस पर भुरना गांव के ही धनेश कुमार ने लक्सर कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की थी. रविवार को दीपू अपने कुछ साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर धनेश त्यागी के घर पहुंचा. जहां उसने धनेश त्यागी के भाई प्रीतेश त्यागी के सिर में गोली मार दी.जिससे प्रीतेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. घटना के बाद दीपू ओर उसके साथी हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

पढ़ें-हल्द्वानी: भाई की कलाई पर सजेगी स्वदेशी राखी, बाजारों से चाइना की राखियां गायब

घायल प्रीतेश को उसके परिजन लक्सर के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच करते हुए आरोपी हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें-प्रेम संबंधों में पति बन रहा था रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

मौके पर पहुंचे सीओ लक्सर राजन सिंह ने बताया के भुरना गांव में वारदात हुई है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Jul 27, 2020, 12:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details